यह ब्‍लॉग आपके लिए है।

स्‍वागत् है!

आपका इस ब्‍लॉग पर स्‍वागत है! यह ब्‍लॉग ज्‍योतिष, वास्‍तु एवं गूढ वि़द्याओं को समर्पित है। इसमें आपकी रुचि है तो यह आपका अपना ब्‍लॉग है। ज्ञानवर्धन के साथ साथ टिप्‍पणी देना न भूलें, यही हमारे परिश्रम का प्रतिफल है। आपके विचारों एवं सुझावों का स्‍वागत है।

अचानक धनहानि से बचने का अनुभूत प्रयोग

>> Tuesday, June 8, 2010


यदि आपको आये दिन अचानक धनहानि हो जाती है या किसी प्रकार से भी कोई न कोई हानि हो जाती है तो समझ लें कि आपके घर में झाड़ू रखने का कोई निश्चित स्थान नहीं है। आपके घर में झाड़ू इधर-उधर यूं ही खुले में रखी रहती है। 
यदि आप अचानक होने वाली हानि से बचना चाहते हैं तो आपको कुछ विशेष नहीं करना है। बस अपने घर में यूं ही इधर-उधर खुले में पड़ी झाड़ू का कोई निश्चित स्थान बनायें। झाड़ू ऐसे स्थान पर रखें जिससे वो किसी को नजर न आये। इसको करने से आप अचानक होने वाली धन हानि से बच जाएंगे तथा सुख-समृद्धि का आगमन होने लगेगा। आपके घर का कोई सदस्य अनावश्यक खर्च करता है और बहुत अधिक करता है तो इसमें भयभीत व चिन्तित होने की आवश्यकता नहीं है। इसके लिए एक छोटा सा टोटका करें जोकि इस प्रकार है-जो व्यक्ति अनावश्यक खर्च करता है उसके हाथों सूर्योदय के उपरान्त एवं सूर्यास्त से पूर्व कुछ पैसे किसी निर्धन को दान करा दें और फिर अगले बुधवार को उसके हाथों कुछ धन हिजड़ों को दान करा देंगे तो अनावश्यक खर्च बन्द हो जाएगा।

0 comments:

आगुन्‍तक

  © Blogger templates Palm by Ourblogtemplates.com 2008

Back to TOP